5 C
New York
Friday, February 23, 2024

Buy now

एच एंड एम ने लखनऊ में खोला अपना पहला स्टोर

लखनऊ, 26 नवंबर 2020:

Advertisement
लखनऊ में एच एंड एम ने अपना पहला स्टोर खोला है। बता दें कि सबसे अच्छे दामों पर फैशन और गुणवत्ता के लिए चर्चित, अंतरराष्ट्रीय रिटेल विक्रेता एच एंड एम, हैनीज़एंड मॉरिट्जएबी, ने लखनऊ में अपना पहला स्टोर फीनिक्स पलासियो में खोला।

21,600 वर्ग फुट और दो मंजिलों में फैला, यह नया स्टोर, महिलाओं, पुरुषों, किशोरों और बच्चों के लिए वस्त्रों, जूते और एसेसरीज उपलब्ध कराएगा।

बता दें कि स्टोर का ओपन लेआउट है जो लोगों को आकर्षित करता है। महिलाओं काडिपार्टमेंट पूरे ग्राउंड फ़्लोर पर फैला हुआ है और फर्स्टफ़्लोर पर पुरुषों और बच्‍चों का डिपार्टमेंट है। दोनों मंजिलों के लिए प्रवेश द्वार अलग-अलग हैं। सुरक्षित और सुखद इन-स्टोर अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, स्टोर के साथ ग्रीनरी और लाउंज एरिया जैसी विशेष सुविधाएं भी हैं।

एच एंड एम इंडिया के हेड, मार्केटिंग एंड कम्यूनिकेशंस अमित कोठारी ने कहा कि ‘‘लखनऊ में हमारे सबसे पहले एच एंड एम स्टोर के साथ हमें खुशी है कि इस असामान्य समय में भी हम भारतीय बाजार में अपना विस्तार जारी रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है किस स्टेनेबिलिटी के साथ सर्वोत्तम कीमत में फैशन और क्वालिटी उपलब्ध कराने वाला एचएंडएम का बिजनेस आइडिया लोगों को पसंद आयेगा। सोशल डिस्टैंसिंग के सभी नियमों और सुरक्षा उपायों के साथ, हम अपने नए स्टोर में ग्राहकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”

एच एंड एमने अपना पहला स्टोर 2015 में दिल्ली में खोला और आज पूरे भारत में दिल्ली एनसीआर, मुम्बई, हैदराबाद, चेन्नई, बैंगलोर, पुणे, अमृतसर, इंदौर, कोयम्बटूर, कोलकाता, मोहाली, मैसूर, अहमदाबाद और रायपुर जैसे शहरों में 48 स्टोर संचालित करता है।

हर किसी को अच्छा दिखने और अच्छा अहसास देने के उद्देश्य से, प्रोडक्ट्स को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है और इनकी कीमत निर्धारित की गई है, जिससे महिलाओं के टॉप और ड्रेस के लिए 399 रुपये, डेनिम्स के लिए 799 रुपये और महिलाओं की एसेसरीज के लिए 999 रुपये और मेन्सवियर के लिए 1299 रुपये से शुरू होने वाली कीमतों के साथ विविध उपभोक्ता जरूरतों को पूरा करना संभव है।

एचएंडएम के ऑफरिंग्स में नये ट्रेंड्स से लेकर सदाबहार क्लासिक्स तक सब कुछ शामिल है ताकि पूरे भारत में ग्राहक अपनी व्‍यक्‍तिगत स्टाईल में तैयार हो सकें और ऐसा निरंतर करते रहें। वर्तमान में सारे स्टोर्स में एचएंडएम हॉलिडे कलेक्शन उपलब्ध है जिसमें रिसाइकल्ड पॉलिएस्टर, रिसाइकल्ड ऊन और ऑरगेनिक कॉटन सहित सस्टेनेबल तरीके से प्राप्त होने वाली सामग्री से बने सर्दियों के मौसम के लिए आकर्षक वस्त्र शामिल हैं।

प्रॉडक्ट की पेशकश के साथ ही सस्टेनेबिलिटी बनाये रखना भी एच एंड एम के बिजनेस आइडिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। 2013 के बाद से, एच एंड एम वैश्विक स्तर पर सभी दुकानों पर गारमेंट कलेक्टिंग और रिसाइकलिंग सर्विस का संचालन कर रहा है, और यह सर्विस लखनऊ के स्टोर में भी उपलब्ध होगी। इस पहल के तहत, इस्तेमाल नहीं किये जा रहे पुराने वस्त्र और कपड़े स्टोर में साल के हर दिन लिये जाते हैं, चाहे वे वस्त्र और कपड़े किसी भी ब्रांड के हों और किसी भी स्थिति में हों। आपको कैश डेस्क पर पुराने कपड़ों का बैग जमा करना है और अपनी अगली खरीदारी में उपयोग किये जाने वाले वाउचर प्राप्त करना है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]

Latest Articles

Translate »